Aapbiti Hindi Monologue|Audition script|



CHARACTER DESCRIPTION
  NAME- Shubham
  AGE- 22-25
  EDUCATION- graduate
  INFO THAT YOU NEED-   A true lover, doesn't understand what  happening in his life , innocent but strong and fighter boy.

 मैं अक्सर वहां जाया करता था.... बहुत साल पहले की बात है, मैं और सरोज वहां अपनी शामें बिताया करते थे|

  सरोज दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की ,बिल्कुल चांद सी हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे ,पर मेरा भाई मेरी जायदाद हड़पने के लिए  मुझे पागल करार करना चाहता था ......1 दिन की बात है कुछ लोग आए और मुझे पकड़ कर ले गए ..... आगरा के पागलखाने में भर्ती करा दिया ,उस रात मैंने वहां से भागने की कोशिश की ......कुछ अंधेरा था ,लेकिन तभी मेरे बराबर वाले आदमी को दौरे पड़ने लगे और उन्होंने मुझे पकड़ लिया .......वह लोग कुछ लेकर आए थे बड़े से चिमटो की तरह तारों से लिपटा बस करंट खोलने का मामला था......  मेरी बारी भी आई दो आदमी मेरी ओर बढ़े एक को तो मैंने जमीन    सुंघा दी.... .. पर एकाएक दूसरे अफसर ने चिमटे से मेरा सर धर दबाया.... फिर मैं वहां से बाहर आया ।
मैं सोच नहीं पाता था ,कुछ काम नहीं कर पाता था ...यहां तक कि अपना नाम तक भूल गया था ...मेरा मतलब है मुझे उस जगह जाने से पहले मर जाना चाहिए था..... अब मैं काफी अच्छा हूं अक्सर सोचता हूं कि, उस भाई को खोज निकालूं जिसने मेरे साथ ऐसा किया| जो अब मजे की जिंदगी बिता रहा है ,लेकिन पहले मैं कुछ करना चाहता हूं ,बाहर बगीचे में छत खड़ी करना चाहता हूं।

No comments

Please provide your valuable views about the monologue.

Powered by Blogger.