sushma ki saree Hindi Monologue |Audition script|



CHARACTER DESCRIPTION
NAME- Sushma
AGE- 30-35
EDUCATION- 12th pass
INFO THAT YOU NEED- A typical Delhi aunty, not so smart, enjoys life, funny women, exaggerates things.

वाह जी वाह .....है ना कमाल बिल्कुल ......(साड़ी दिखाते हुए) 
 अब होगी कैसे नहीं ,मिसेज शर्मा की  साड़ी से पूरे ₹200 जो महंगी है ........अब वह लंबे मुंह वाली मेरी यह साड़ी देखेगी तो कसम से पूरी जल  ,भून जाएगी हां नहीं तो.....अब आप तो दिलाने से रहे इतनी महंगी साड़ी ,तो खुद ही ले आई.....हां लेकिन साड़ी लेने के बाद याद आया कि, बिना मेकअप के तो यह साड़ी अच्छी लगेगी ही नहीं.....इसलिए वो मैं ज़रा ब्यूटी पार्लर होकर भी आ गई. .....वाह जी वाह -वाह जी वाह ,लग रही हूँ ना बिल्कुल.."माधुरी दीक्षित ".....पैसे? ..वह तो मैं  मंदिर वाले ड्रोल से ले गई थी ....अरे वही जो आपने ऑफिस में रखी है ....वाह जी वाह, अब मुझे क्या पता, आपने वह पैसे रामलीला के लिए रखे हैं? .....हे मेरा राम जी  अब रामलीला कैसे  होगी ,वह मुझको नहीं मालूम.....  हां मुझे तो  सिर्फ इतना मालूम है की, इतने पैसे मुझे रोज़ मिलते रहें,तो मैं श्रीदेवी और तुम चांदनी के ऋषि कपूर ज़रुर बन जाओगे..... वाह जी वाह....|

No comments

Please provide your valuable views about the monologue.

Powered by Blogger.